आखिरी टी-20 मुकाबले में ऋषभ पंत ने मैदान के चारों और जमाये चौके-छक्के, देखते रह गए विराट कोहली

296

गुयाना के प्रोविडेंस में खेले गए आखिरी मुकाबले में भारत ने मेजबान वेस्टइंडीज को 7 विकेटों से हरा दिया है। विराट-पंत की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे मैच में भी मात दी। वेस्टइंडीज के 147 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पंत की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत टीम ने आसान जीत हासिल कर ली।

इस जीत के हीरो रहे उत्तराखंड के ऋषभ पंत ने 42 गेंदों पर ही 65 रन की तूफान पारी खेली । अपनी पारी में उन्होंने चार चौके व चार छक्के जड़े । इस दौरान उनकी इस शानदार पारी का कप्तान विराट कोहली ने भी खूब लुफ्त उठाया, पंत ने मैदान के चारों और शॉट लगाए। आपको बता दें कि कोहली ने आउट होने से पहले 45 गेंदों में 59 रन की पारी खेली। वहीं पंत आखिरी तक टिके रहे ।

पंत के साथ उत्तराखंड के स्टाइलिश माने जाने वाले बल्लेबाज मनीष पाण्डे 2 रन बनाकर नाबाद रहे, एक साथ दो उत्तराखंड के युवा भारत को जीत दिलाकर लौटे, यह देखकर हर्ष हुआ, बता दें कि ये दूसरी बार रहा जब भारतीय टीम ने विदेशी जमीन पर 3-0 से टी-20 सीरीज अपने नाम की है। इससे पहले भारत ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमी पे 3-0 से धूल चटा चुकी है ।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here