Friday, August 7, 2020
Home उत्तराखंड समाचार गोपेश्वर में मैक्स खाई में गिरी, 4 की मौत, तीन के शव...

गोपेश्वर में मैक्स खाई में गिरी, 4 की मौत, तीन के शव बरामद

- Advertisement -

चमोली जिले के गोपेश्वर में देर रात एक 1 मैक्स वाहन गहरी खाई में गिर गया। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के जवान और स्थानीय लोगों ने देर रात दो शवों को बाहर निकाला।

पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह का कहना है कि अंधेरा होने और गहरी खाई में उतरने के लिए पूरे संसाधन न होने से रेस्क्यू के काम में दिक्कत आ रही थी। जिसके बाद रविवार सुबह फिर से रेस्‍क्‍यू आपरेशन शुरू किया गया। एनडीआरएफ और पुलिस की टीम ने तीन लोगों के शव को खाई से निकाला लिया है। जबकी एक शव की तलाश की जा रही है।

- Advertisement -

ये घटना जिले के बिरही-निजमुला मोटर मार्ग पर हुई है, शनिवार देर रात मैक्स सवारियों को लेकर सैंजी गांव की ओर जा रही थी तभी बीच रास्ते में चालक ने वाहन पर अपना नियंत्रण खो दिया और मैक्स गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी रात को ही पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस का राहत और बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचा।

देर रात अंधेरे में रेस्क्यू में काफी दिक्क़तें आई, बाद में रेस्क्यू ऑपरेशन रोकना पड़ा, पुलिस ने सुबह तड़के रेस्क्यू फिर से शुरू किया और 1 अन्य व्यक्ति के शव को खाई से बाहर निकाला। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मैक्स वाहन की रफ्तार काफी तेज थी इसी कारण यह दुर्घटना हुई है।

')}
- Advertisement -

Most Popular

उत्तराखंड मौसम: दो दिन राहत के बाद फिर बदलेगा मौसम, ऑरेंज अर्लट जारी

उत्तराखंड में दो दिन राहत के बाद सात अगस्त से मौसम में बदलाव आएगा। मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून ने सात अगस्त को...

गायक धनराज का नया गढ़वाली वीडियो गीत रिलीज, कलाकारों का दमदार अभिनय

गायक धनराज शौर्य का नया गढ़वाली गीत 'छंछरी' इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। 02 अगस्त को रिलीज इस गीत...

वीडियो : मुख्यमंत्री ने अपने आवास पर मनाया दीपोत्सव कार्यक्रम, सबको साथ लेकर प्रदेश को आगे बढ़ाने का संकल्प दोहराया

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बुधवार शाम राम मन्दिर शिलान्यास के उपलक्ष्य में मुख्यमंत्री आवास पर अपनी पुत्री कुमारी श्रृजा रावत के...

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शेयर की राम आंदोलन से जुड़ी बातें, जल्द जाएंगे अयोध्या

बुधवार को अयोध्या में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर का भूमि पूजन एवं शिलान्यास किया, इस दौरान मुख्यमंत्री ने टेलीविजन...