गोपेश्वर में मैक्स खाई में गिरी, 4 की मौत, तीन के शव बरामद

76

चमोली जिले के गोपेश्वर में देर रात एक 1 मैक्स वाहन गहरी खाई में गिर गया। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के जवान और स्थानीय लोगों ने देर रात दो शवों को बाहर निकाला।

पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह का कहना है कि अंधेरा होने और गहरी खाई में उतरने के लिए पूरे संसाधन न होने से रेस्क्यू के काम में दिक्कत आ रही थी। जिसके बाद रविवार सुबह फिर से रेस्‍क्‍यू आपरेशन शुरू किया गया। एनडीआरएफ और पुलिस की टीम ने तीन लोगों के शव को खाई से निकाला लिया है। जबकी एक शव की तलाश की जा रही है।

ये घटना जिले के बिरही-निजमुला मोटर मार्ग पर हुई है, शनिवार देर रात मैक्स सवारियों को लेकर सैंजी गांव की ओर जा रही थी तभी बीच रास्ते में चालक ने वाहन पर अपना नियंत्रण खो दिया और मैक्स गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी रात को ही पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस का राहत और बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचा।

देर रात अंधेरे में रेस्क्यू में काफी दिक्क़तें आई, बाद में रेस्क्यू ऑपरेशन रोकना पड़ा, पुलिस ने सुबह तड़के रेस्क्यू फिर से शुरू किया और 1 अन्य व्यक्ति के शव को खाई से बाहर निकाला। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मैक्स वाहन की रफ्तार काफी तेज थी इसी कारण यह दुर्घटना हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here