Thursday, August 13, 2020
Home उत्तराखंड समाचार बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने एक व्यक्ति को पकड़ा, जमकर...

बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने एक व्यक्ति को पकड़ा, जमकर की पिटाई

- Advertisement -

रुड़की : पाडली गुर्जर गांव में बच्चा चोरी के शक में एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। दो आरोपित मौके से फरार हो गए। भीड़ में शामिल लोगों ने पकड़े गए आरोपी को जमकर पीटा और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पाडली गुर्जर गांव में रविवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे तीन लोग संदिग्ध हालत में घूम रहे थे। एक घर के पास खड़े होकर तीनों एक बच्चे से बात कर रहे थे। इस पर ग्रामीणों को शक हुआ कि तीनों बच्चा चोरी करने का प्रयास कर रहे हैं। ग्रामीणों ने इनकी घेराबंदी कर दी। इसके चलते दो लोग वहां से भाग खड़े हुए, जबकि एक आरोपित भीड़ के हत्थे चढ़ गया। ग्रामीणों ने आरोपी को जमकर पीटा।

- Advertisement -

इसी बीच किसी ने इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को भीड़ के चंगुल से बचाया। पुलिस आरोपी को अपने साथ कोतवाली गंगनहर ले आई। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया गया है कि पकड़ा गया आरोपी भीख मांगने का काम करता है। पुलिस इसके साथियों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

')}
- Advertisement -

Most Popular

उत्तराखंड: मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, अगले दो दिन रहे सावधान

उत्तराखंड मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून द्वारा 13 और 14 अगस्त प्रदेश में सभी जनपदों में अधिकांश स्थानों में भारी बारिश की संभवना...

उत्तराखंड: तेजी से बढ़ रहा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, आज 439 नए केस

उत्तराखंड में आज 439 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, इसके साथ ही राज्य में कोरोना मामलों की संख्या 10,886...

वायरल वीडियो: ओह भाई बाल-बाल बच गए, कितने बढ़िया पुलिस वाले थे

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बाइक राइडर्स द्वारा बनाया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग देहरादून...

उत्तराखड: आज कोरोना के 411 नए मामले, देखिये जिलेवार क्या है स्थिति

उत्तराखंड में कोरोना के 411 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 10,432 हो गई है।...