Sunday, January 17, 2021
Home उत्तराखंड समाचार उत्तरकाशी चमोली में चार साल के बच्चे को बनाया निवाला, उत्तरकाशी में दो...

चमोली में चार साल के बच्चे को बनाया निवाला, उत्तरकाशी में दो युवकों पर गुलदार ने किया हमला

- Advertisement -

चमोली में चार साल के बच्चे को गुलदार ने निवाला बनाया, 500 मीटर दूर मिला शव।

उत्तरकाशी में गुलदार ने दो लोगों को घायल किया।

- Advertisement -

कोरोना महामारी के बीच पहाड़ में गुलदार की दस्तक से दहशत फ़ैल गई है। गुरूवार रात चमोली में एक चार के बच्चे को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया। वहीं, उत्तरकाशी में गुलदार के दो अलग-अलग हमले में 2 लोग जख्मी हो गए।

जानकारी के अनुसार, कल देर रात चमोली के भ्याड़ी गांव के मजेटी तोक में गुलदार चार साल के बच्चे को उठा लिया। रातभर खोज करने के बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला। सुबह जब फिर से खोजबीन की गई तो बच्चे का अधखाया शव घर से 500 मीटर की दूरी पर बरामद हुआ।

बताया जा रहा है कि यह बच्चा नेपाली मूल का है। वनक्षेत्र अधिकारी ने बताया कि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा गया है। साथ परिजनों को तत्काल मुआवजा देने के लिए आवश्यक कारवाही की जा रही है।

उधर उत्तरकाशी के पुरोला विकासखंड के रामा और बेस्टी गांव में गुलदार ने दो लोगों पर हमला कर दिया, सुबह करीब दस बजे रामा गांव निवासी लोकेश बिष्ट (28) खेत में हल लगा रहा था, उसी वक्त गुलदार ने उन पर हमला कर दिया। हमले लोकेश सिंह बुरी तरह घायल हो गए।

आसपास के लोगों के शोर मचने से लोकेश की जान बच सकी, प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। थोड़ी देर बाद पास के बेस्टी गांव में एक व्यक्ति पर गुलदार ने हमला किया जिसमे वह मामूली रूप से घायल हो गया, संभवतः ये एक ही गुलदार द्वारा किया गया हमला था, घटना के पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। वन विभाग की टीम क्षेत्र में पिंजरा लगाने की कार्यवाही कर रही है।

- Advertisement -

Most Popular

उत्तराखंड में पहले दिन 2276 हेल्थ वर्करों को लगाई गई वैक्सीन

उत्तराखंड में शनिवार को टीकाकरण अभियान सफलता पूर्वक शुरू किया गया। टीकाकरण के पहले दिन 2276 हेल्थ वर्करों को वैक्सीन लगाईं गई।...

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का एक साल का कार्यकाल पूरा, मुख्यमंत्री ने दी बधाई

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के अध्यक्षीय कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित पार्टी प्रदेश प्रभारी...

महिला ने बेलणी पुल से अलकनंदा में लगाईं छलांग, मौत

रुद्रप्रयाग: बेलणी पुल से एक महिला ने अलकनंदा नदी में छलांग लगा दी, आपदा प्रबंधन की टीम ने महिला को नदी से...

गीता ठाकुर बीजेपी में हुई शामिल

वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री कांग्रेस सरकार में समाज कल्याण अनुश्रवण समिति की उपाध्यक्ष ( दर्जा राज्यमंत्री ) रही गीता ठाकुर भाजपा में शामिल...