Rabaar Uttarakhand
Uttarakhand best news portal 2017.

चमोली में चार साल के बच्चे को बनाया निवाला, उत्तरकाशी में दो युवकों पर गुलदार ने किया हमला

- Advertisement -

चमोली में चार साल के बच्चे को गुलदार ने निवाला बनाया, 500 मीटर दूर मिला शव।

उत्तरकाशी में गुलदार ने दो लोगों को घायल किया।

कोरोना महामारी के बीच पहाड़ में गुलदार की दस्तक से दहशत फ़ैल गई है। गुरूवार रात चमोली में एक चार के बच्चे को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया। वहीं, उत्तरकाशी में गुलदार के दो अलग-अलग हमले में 2 लोग जख्मी हो गए।

जानकारी के अनुसार, कल देर रात चमोली के भ्याड़ी गांव के मजेटी तोक में गुलदार चार साल के बच्चे को उठा लिया। रातभर खोज करने के बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला। सुबह जब फिर से खोजबीन की गई तो बच्चे का अधखाया शव घर से 500 मीटर की दूरी पर बरामद हुआ।

बताया जा रहा है कि यह बच्चा नेपाली मूल का है। वनक्षेत्र अधिकारी ने बताया कि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा गया है। साथ परिजनों को तत्काल मुआवजा देने के लिए आवश्यक कारवाही की जा रही है।

उधर उत्तरकाशी के पुरोला विकासखंड के रामा और बेस्टी गांव में गुलदार ने दो लोगों पर हमला कर दिया, सुबह करीब दस बजे रामा गांव निवासी लोकेश बिष्ट (28) खेत में हल लगा रहा था, उसी वक्त गुलदार ने उन पर हमला कर दिया। हमले लोकेश सिंह बुरी तरह घायल हो गए।

आसपास के लोगों के शोर मचने से लोकेश की जान बच सकी, प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। थोड़ी देर बाद पास के बेस्टी गांव में एक व्यक्ति पर गुलदार ने हमला किया जिसमे वह मामूली रूप से घायल हो गया, संभवतः ये एक ही गुलदार द्वारा किया गया हमला था, घटना के पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। वन विभाग की टीम क्षेत्र में पिंजरा लगाने की कार्यवाही कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like