Friday, November 27, 2020
Home उत्तराखंड समाचार खर्चा लेकर नहीं आया तो पत्नी ने पति का किया ऐसा हाल,...

खर्चा लेकर नहीं आया तो पत्नी ने पति का किया ऐसा हाल, मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

उत्तराखंड के रुड़की में एक युवक की पत्नी ने परिजनों के साथ मिलकर युवक को पहले बंधी बनाया और फिर जमकर जमकर पीट लिया, जिसमे युवक बुरी तरह घायल हो गया। मामला इतना ज्यादा गंभीर हो गया कि मौके पर पुलिस को आना पड़ा। पुलिस ने किसी तरह युवक को उनके चंगुल से छुड़ाया और अस्पताल में भर्ती कराया।

दरअसल, मामला कुछ रुपयों को लेकर था युवक की सास ने युवक से बेटी के खर्च के लिए 10 रूपये लाने को कहा था, जब युवक अपनी ससुराल भगवानपुर थाना क्षेत्र के किशनपुर पहुंचा तो पांच हजार रूपये सास को दे दिए बाकी रकम वो नहीं जुटा सका जिसे देने से उसने असमर्थता जताई जिस बात से गुस्साई सास ने बेटी और परिवार के अन्य सदस्यों से साथ मिलकर युवक की पिटाई कर दी।

- Advertisement -

युवक के सिर पर डंडे से वार काफी चोट आई। इसी बीच पड़ोस के किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची ने युवक को बंधन मुक्त कराया। साथ ही उसे अस्पताल में उपचार दिलाया गया। बुधवार सुबह युवक ने भगवानपुर पुलिस को मामले की तहरीर दी। पुलिस ने दुसरे पक्ष को पूछताछ के लिए थाना बुलाया है।

- Advertisement -

Most Popular

दुःखद खबर: एलओसी पर उत्तराखंड का एक ओर लाल शहीद, मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

उत्तराखंड के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। देवभूमि का एक और जवान भारत मां की रक्षा करते हुए शहीद हो गया। जम्‍मू-कश्‍मीर के पुंछ में...

उत्तराखंड में आरटीपीसीआर व एंटीजन टेस्ट की कीमतें कम हुईं

उत्तराखंड में कोरोना की आरटीपीसीआर और रैपिड एंटीजन जांच की कीमतें कम हो गई हैं। स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी के आदेश के...

जियो ने सीमांत गावों में लगाये 4G टॉवर, मुख्यमंत्री ने जताया कंपनी का आभार

चमोली जिले में बड़ी संख्या में जियो कंपनी मोबाइल टॉवर लगाने का काम कर रही है, चमोली के कई गांवों के बाद...

देहरादून स्मार्ट सिटी का काम जोरों पर, मुख्य सचिव ने कहा गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देकर समय पर हो कार्य

देहरादून : आज सचिवालय में मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने देहरादून स्मार्ट सिटी परियोजना की उच्च स्तरीय संचालन समिति बैठक की अध्यक्षकता की।...