Friday, November 27, 2020
Home उत्तराखंड समाचार उत्तराखंड में 304 नए संक्रमण के मामले, केदारनाथ विधायक भी कोरोना पॉजिटिव

उत्तराखंड में 304 नए संक्रमण के मामले, केदारनाथ विधायक भी कोरोना पॉजिटिव

- Advertisement -

देहरादून: उत्तराखंड में बुधवार को कोरोनावायरस के 304 नए संक्रमण के मामले मिले हैं। इसके साथ, राज्य में कुल मामलों की कुल संख्या 61,261 तक पहुंच गई। संक्रमित पाए जाने वालों में केदारनाथ के विधायक मनोज रावत भी शामिल थे।

दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल के नोडल अधिकारी एनएस खत्री ने बताया कि विधायक रावत को बुधवार दोपहर को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया। मनोज सिंह रावत ने आरटीपीसीआर टेस्ट कराया था। जिसकी बुधवार को रिपोर्ट आने पर उन्हें देहरादून स्थित दून मेडिकल कॉलेज के वीवीआईपी वार्ड में भर्ती किया गया।

- Advertisement -

वीवीआईपी वार्ड में भर्ती विधायक फिलहाल स्वस्थ्य है और उनकी हालत खतरे से बाहर है। बता दें कि बुधवार को देहरादून से 79, नैनीताल से 47, पौड़ी से 38, हरिद्वार से 29, रुद्रप्रयाग से 23, चमोली से भी 23 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा उधमसिंह नगर से 18, टिहरी से 14, बागेश्वर से 10, चंपावत से 08, उत्तरकाशी से 06, पिथौरागढ़ से 05 और अल्मोड़ा से 04 नए सकारात्मक मामले मिले राज्य में दो मौतें भी हुईं अब राज्य में कुल मृतकों की संख्या 1,009 हो गई। 463 लोगों के बुधवार को ठीक होने के बाद, राज्य में कुल 56,073 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य में 3696 एक्टिव केस हैं।

- Advertisement -

Most Popular

दुःखद खबर: एलओसी पर उत्तराखंड का एक ओर लाल शहीद, मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

उत्तराखंड के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। देवभूमि का एक और जवान भारत मां की रक्षा करते हुए शहीद हो गया। जम्‍मू-कश्‍मीर के पुंछ में...

उत्तराखंड में आरटीपीसीआर व एंटीजन टेस्ट की कीमतें कम हुईं

उत्तराखंड में कोरोना की आरटीपीसीआर और रैपिड एंटीजन जांच की कीमतें कम हो गई हैं। स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी के आदेश के...

जियो ने सीमांत गावों में लगाये 4G टॉवर, मुख्यमंत्री ने जताया कंपनी का आभार

चमोली जिले में बड़ी संख्या में जियो कंपनी मोबाइल टॉवर लगाने का काम कर रही है, चमोली के कई गांवों के बाद...

देहरादून स्मार्ट सिटी का काम जोरों पर, मुख्य सचिव ने कहा गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देकर समय पर हो कार्य

देहरादून : आज सचिवालय में मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने देहरादून स्मार्ट सिटी परियोजना की उच्च स्तरीय संचालन समिति बैठक की अध्यक्षकता की।...