11 लाख फॉलोअर्स के साथ टिक-टॉक पर छाई उत्तराखंड की भावना, इस अंदाज में मचा रही धूम, जानिए

82882
bhawna chufal

उत्तराखंड में पिथौरागढ़ के नापाड़ गांव की रहने वाली भावना चुफाल आज टिक-टाॅक पर चर्चित चेहरा बन गई हैं। प्रदेश में इन दिनों भावना अख़बारों की सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं, सोशल मीडिया पर भी वह सनसनी बनी हुई हैं। दरअसल, टिक-टॉक पर भावना चुफाल के 11 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं टिक-टॉक एप्प पर उनका ब्वॉय वाला लुक काफी चर्चित है। उनकी एक ऐसी ही वीडियो को टिक-टॉक पर एक करोड़ 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

उनकी वीडियो को लाखों करोड़ों लोग देख रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं भावना चुफाल वर्तमान में अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती है जहां वह स्पोट्र्स विषय में अपनी पढ़ाई कर रही है। इसके साथ वो टिक-टॉक पर छोटी-छोटी वीडियो बनाती रहती हैं। बीच-बीच में वह कुमाउँनी-गढ़वाली भाषा में वीडियो बनाना नहीं भूलती जिसमे वह उत्तराखंड की संस्कृति को दुनिया के सामने रखती हैं। उनकी प्रतिभा को देखते हुए उनकी फैन फॉलोविंग तेजी से बढ़ रही है। बॉयज की एक्टिंग करने पर उनके चर्चे भारत में ही नहीं विदेशों में भी हैं, ऐसे में हम उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।

बता दें कि भारत में टिक-टॉक सबसे पसंदीदा ऐप्प है इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि भारत में 8 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने गूगल प्ले स्टोर पर सिर्फ इसका रिव्यू किया है। 2 करोड़ से ज्यादा एक्टिव यूजर हैं इस एप्प में लोग वीडियो बनाते हैं और जिसके पास हुनर है तो उसके लिए फेमस होने का यह आसान सा रास्ता है। इस ऐप की खास बात यह है कि इस ऐप को यूज करने वाले ज्यादातर लोग गांवों और छोटे शहरों से होते हैं। अगर कोई Popular हो जाता हैं तो पैसे भी कमा सकता हैं, advertisement करने पर आपको पैंसे मिल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here