टिहरी बौराड़ी : इंटरव्यू के लिए आये युवाओं के पैरों तले खिसकी जमीन ! जब पता चली ये बात ! वीडियो

1537

ऑनलाइन और दुकानों में मिलने वालों फॉर्म पर भरोषा कर कुछ युवा अपने आप को तब ठगा महसूस कर रहे थे, जब वो टिहरी के बौराड़ी में बताये गए पते पर उस नाम की कंपनी का नामो-निशां तक नहीं ढूँढ पाए।

ग्रे नेटवर्किंग नाम की कंपनी ने उन युवाओं को बकायदा अप्वाइंटमेंट लेटर भी भेज रखे थे। लेकिन वो एक ठगी के शिकार हो गए।

इन लोगों ने 200 रूपये में एक फॉर्म खरीदा था। ये फॉर्म राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार योजना के नाम से ग्रे नेटवर्किंग कम्पनी ने जॉब के लिए निकाले थे इसके बाद इन फॉर्म को लोगों ने फॉर्म कम्पलीट कर सम्बंधित पते पर भेज दिया। उसके बाद इन युवायों को बकायदा अप्वाइंटमेंट लेटर मिले।

इसके अलावा सभी से कुछ न कुछ रकम भी खाते में ट्रांसफर भी करवाई गयी थी। इन लोगों ने दिए गये नम्बर पर भी बात भी की थी जिसमे बताया गया था कि उनकी कम्पनी प्राइवेट है। लेकिन सरकार की राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार योजना का जिम्मा उनको दिया गया है।

गुरूवार को बौराड़ी गणेश चौक के सामने उन सब युवाओं की भीड़ लग गई। जिन्हें इस पते पर बुलाया गया था। लेकिन बताये गए पते पर कंपनी का कोई भी ऑफिस नहीं मिला।

इसके निराश और अपने को ठगा महसूस करने वाले करीब 25 युवा डीएम सोनिका से भी मिले जिसके बाद डीएम ने जांच के आदेश दे दिए डीएम सोनिका ने कहा कि मामले की जांच के बाद ही इस बात का खुलासा होगा कि क्या ये फ्रोड था या नहीं।

डीएम ने इन लोगों से किसी विज्ञापन पर आंख मूंदकर भरोसा ना करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पहले उसके बारे में पूरी पूछताछ कर लें तभी ऐसा कुछ करें।

देखिये विडियो में पूरा मामला-

https://youtu.be/6k4IRN1wHg0

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here