विजय हजारे ट्रॉफी: उत्तराखंड ने नागालैंड को 174 रनो पर समेटा

144

राजवी गांधी क्रिकेट स्टेडियम देहरादून में नागालैंड और उत्तराखंड के बीच विजय हजारे ट्रॉफी का लीग मुकाबला चल रहा है। नागालैंड ने टॉस जीतकर पहले बेटिंग करने का फैसला किया उत्तराखंड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए नागालैंड की पूरी टीम को 174 रनो पर समेट दिया।

नागालैंड की और स्टुवर्ड बिन्नी(103) ने शतक लगाया, इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज 15 रन से उपर नहीं बना सका। 6 खिलाड़ी दहाई के आंकड़े को भी नहीं छू सके। नागालैंड टीम 50 ओवर भी पूरे नहीं खेल सकी और 44.5 ओवर में ही ढेर हो गई।

उत्तराखंड के सभी पांच गेंदबाजों ने बराबर दो-दो विकेट लिए। राहिल शाह ने कमाल की गेंदबाजी का नमूना दिखाया। उन्होंने 10 ओवर में 4 ओवर मेडेन रखते हुए मात्र 13 रन खर्च किये। उत्तराखंड को जीत के लिए 175 रनों की दरकार है। टीम फिर से बड़ी जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी। कप्तान उन्मुक्त और सलामी बल्लेबाज करणवीर पर फिर से सबकी निगाहें होंगी। समाचार लिखे जाने तक उत्तराखंड ने बिना कोई विकेट खोये 12 रन बना लिए हैं।

वहीं तनुष क्रिकेट अकेडमी ग्राउंड में सिक्किम और पांडिचेरी का मैच चल रहा है, सिक्किम की टीम 112 रन बनाकर आउट हो गई, पांडिचेरी ने पांच ओवर में बिना विकेट खोये 49 रन बना लिए हैं। इसके अलावा अभिमन्यु क्रिकेट अकेडमी मैदान में मेघायल और मिजोरम का मैच चल रहा है, मेघालय ने पहले खेलते हुए मिजोरम के सामने 317 रनों का लक्ष्य रखा है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here