Friday, November 27, 2020
Home उत्तराखंड समाचार विजय हजारे ट्रॉफी: उत्तराखंड ने नागालैंड को 174 रनो पर समेटा

विजय हजारे ट्रॉफी: उत्तराखंड ने नागालैंड को 174 रनो पर समेटा

- Advertisement -

राजवी गांधी क्रिकेट स्टेडियम देहरादून में नागालैंड और उत्तराखंड के बीच विजय हजारे ट्रॉफी का लीग मुकाबला चल रहा है। नागालैंड ने टॉस जीतकर पहले बेटिंग करने का फैसला किया उत्तराखंड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए नागालैंड की पूरी टीम को 174 रनो पर समेट दिया।

नागालैंड की और स्टुवर्ड बिन्नी(103) ने शतक लगाया, इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज 15 रन से उपर नहीं बना सका। 6 खिलाड़ी दहाई के आंकड़े को भी नहीं छू सके। नागालैंड टीम 50 ओवर भी पूरे नहीं खेल सकी और 44.5 ओवर में ही ढेर हो गई।

- Advertisement -

उत्तराखंड के सभी पांच गेंदबाजों ने बराबर दो-दो विकेट लिए। राहिल शाह ने कमाल की गेंदबाजी का नमूना दिखाया। उन्होंने 10 ओवर में 4 ओवर मेडेन रखते हुए मात्र 13 रन खर्च किये। उत्तराखंड को जीत के लिए 175 रनों की दरकार है। टीम फिर से बड़ी जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी। कप्तान उन्मुक्त और सलामी बल्लेबाज करणवीर पर फिर से सबकी निगाहें होंगी। समाचार लिखे जाने तक उत्तराखंड ने बिना कोई विकेट खोये 12 रन बना लिए हैं।

वहीं तनुष क्रिकेट अकेडमी ग्राउंड में सिक्किम और पांडिचेरी का मैच चल रहा है, सिक्किम की टीम 112 रन बनाकर आउट हो गई, पांडिचेरी ने पांच ओवर में बिना विकेट खोये 49 रन बना लिए हैं। इसके अलावा अभिमन्यु क्रिकेट अकेडमी मैदान में मेघायल और मिजोरम का मैच चल रहा है, मेघालय ने पहले खेलते हुए मिजोरम के सामने 317 रनों का लक्ष्य रखा है।

')}
- Advertisement -

Most Popular

दुःखद खबर: एलओसी पर उत्तराखंड का एक ओर लाल शहीद, मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

उत्तराखंड के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। देवभूमि का एक और जवान भारत मां की रक्षा करते हुए शहीद हो गया। जम्‍मू-कश्‍मीर के पुंछ में...

उत्तराखंड में आरटीपीसीआर व एंटीजन टेस्ट की कीमतें कम हुईं

उत्तराखंड में कोरोना की आरटीपीसीआर और रैपिड एंटीजन जांच की कीमतें कम हो गई हैं। स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी के आदेश के...

जियो ने सीमांत गावों में लगाये 4G टॉवर, मुख्यमंत्री ने जताया कंपनी का आभार

चमोली जिले में बड़ी संख्या में जियो कंपनी मोबाइल टॉवर लगाने का काम कर रही है, चमोली के कई गांवों के बाद...

देहरादून स्मार्ट सिटी का काम जोरों पर, मुख्य सचिव ने कहा गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देकर समय पर हो कार्य

देहरादून : आज सचिवालय में मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने देहरादून स्मार्ट सिटी परियोजना की उच्च स्तरीय संचालन समिति बैठक की अध्यक्षकता की।...