Thursday, August 13, 2020
Home उत्तराखंड समाचार टिहरी निवासियों के लिए राहत भरी खबर: 420 में से 415 मरीज...

टिहरी निवासियों के लिए राहत भरी खबर: 420 में से 415 मरीज ठीक हुए, डीएम की मेहनत रंग लाई

- Advertisement -

वैसे तो आज आज प्रदेश में कोरोना के 64 नए केस सामने आए हैं। लेकिन इस बढ़ते संक्रमण के बीच टिहरी जिले के निवासियों के लिए राहत भरी खबर आ रही है। जिले में आज 9 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई जबकि 35 नए सैंपल्स जांच के लिए भेजे गए अब जिले में 137 रिपोर्ट आने का इन्तजार है।

आज प्रदेश में स्वस्थ होने वाले 76 मरीजों में से 13 टिहरी गढ़वाल जिले के थे। इसके साथ ही जिले में 420 मरीजों में से 415 मरीजों ने इस वायरस के खिलाफ जंग जीत ली है। जिले में कोरोना वायरस से अब तक दो लोगों की जान गई है। अब जिले में सिर्फ 3 एक्टिव केस बचे हैं। इस खबर के साथ ही टिहरी जिले के स्वास्थ्य प्रशासन और जिला प्रशासन समेत टिहरी निवासियों ने भी राहत की सांस ली है। 

- Advertisement -

बता दें कि टिहरी जिले में 21 मई को पहला कोरोना केस सामने आया था और उसके बाद तेजी से जिले में कोरोना के केस बढ़े थे। ऐसा लग रहा था कि टिहरी में हालात बिगड़ जाएंगे लेकिन डीएम टिहरी मंगेश घिल्डियाल ने जिस तरह एक्टिव होकर कोरोना पर दिन रात मेहनत करके काबू पाया है वो एक मिसाल बन गया है।

उन्होंने कोरोना से लड़ने वाले कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखा। उन्हें समय पर कोरोना वायरस से सुरक्षा संबंधी आवश्यक साजो सामान/किट उपलब्ध करवाई। अस्पतालों से जरूरी सुविधाएं जुटाई। उन्होंने जिले में खुद ही संस्थागत क्वारेंटीन में रखे लोगों पर निगरानी रखी और गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुनी लोगों को कोरोना वायरस के बारे में जागरूक किया।

- Advertisement -

Most Popular

उत्तराखंड: मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, अगले दो दिन रहे सावधान

उत्तराखंड मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून द्वारा 13 और 14 अगस्त प्रदेश में सभी जनपदों में अधिकांश स्थानों में भारी बारिश की संभवना...

उत्तराखंड: तेजी से बढ़ रहा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, आज 439 नए केस

उत्तराखंड में आज 439 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, इसके साथ ही राज्य में कोरोना मामलों की संख्या 10,886...

वायरल वीडियो: ओह भाई बाल-बाल बच गए, कितने बढ़िया पुलिस वाले थे

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बाइक राइडर्स द्वारा बनाया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग देहरादून...

उत्तराखड: आज कोरोना के 411 नए मामले, देखिये जिलेवार क्या है स्थिति

उत्तराखंड में कोरोना के 411 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 10,432 हो गई है।...