सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: सौरभ रावत की तूफानी पारी नहीं दिला सकी जीत

30

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उत्तराखंड को बढ़ौदा ने 33 रनों से हरा दिया। टीम उत्तराखंड ने बढ़ौदा को अच्छी टक्कर दी लेकिन जीत दर्ज नहीं कर सकी। उत्तराखंड के विकेट कीपर और तूफानी बल्लेबाज सौरभ रावत ने 70 रनों की तूफानी पारी खेलकर बढ़ौदा की धड़कन बड़ा दी थी लेकिन उनके साथ अन्य बल्लेबाज अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा सके।

बोकारो के बीएसएल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में बढ़ौदा की टीम ने पहले खेलते हुए उत्तराखंड के सामने जीत के लिए 202 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तराखंड की टीम ने अच्छी शुरुआत की और पहले 10 ओवर में स्कोर को तीन विकेट पर 80 के पार पहुंचा दिया लेकिन फिर लगातार दो विकेट गिरने से उत्तराखंड की टीम एक बार फिर लडख़ड़ा गई।

सौरभ रावत ने एक छोर पर टीम को संभाला और 36 गेंदों में 70 रनों की तूफानी पारी खेली अपनी पारी में उन्होंने 5 छक्के और 6 चौके लगाए, शानदार पारी खेलने के वाबजूद भी वे टीम को जीत नहीं दिला सके। उत्तराखड की पूरी टीम 19.2 ओवर में 168 रन बना सकी। बता दें कि टूर्नामेंट में खेले गए तीनों मैचों में उत्तराखंड को हार का सामना करना पड़ा है। इससे पहले कर्नाटक और सर्विसेस से टीम अपने मुकाबले हार चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here