Thursday, August 13, 2020
Home उत्तराखंड क्रिकेट वीमेंस अंडर-19 वनडे ट्रॉफी: 14 साल की शगुन ने खेली 90 रनों...

वीमेंस अंडर-19 वनडे ट्रॉफी: 14 साल की शगुन ने खेली 90 रनों की शानदार पारी

- Advertisement -

राजकोट में खेली जा रही वीमेंस अंडर-19 वनडे ट्रॉफी के लीग में मुकाबले में उत्तराखंड ने त्रिपुरा के सामने 211 रनों का लक्ष्य रखा है। उत्तराखंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 210 बनाये। शगुन चौधरी 90, ज्योति गिरी 24 और नंदिनी कश्यप 29 रन बनाकर आउट हुई।

90 रनों की शानदार पारी खेलने वाली शगुन चौधरी ने टीम उत्तराखंड को बिखरने से बचा लिया। शगुन ने अपनी इस पारी में 147 गेंदों का सामने करते हुए 12 चौके लगाए, ख़ास बात यह रही कि शगुन ने उत्तराखंड की पारी को शुरुआत से ही संभाले रखा, एक छोर पर विकेट गिरते रहे लेकिन शगुन ने दूसरे छोर पर कदम जमाये रखे जिसकी बदौलत उत्तराखंड ने त्रिपुरा के सामने बड़ा स्कोर रखा है।

शगुन ने निभाई 9 साझेदारियां
- Advertisement -

बता दें कि शगुन शहारनपुर के नागल ब्लॉक के गांव इशाकपुर की रहने वाली हैं उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर उत्तराखंड की टीम में न सिर्फ जगह बनाई बल्कि शानदार खेल दिखाकर अपनी प्रतिभा का लोहा भी मनवा लिया है। शगुन उत्तराखंड की अंडर-23 वीमेंस टीम का हिस्सा भी रह चुकी हैं, नवंबर 2019 में हुई अंडर-23 महिला टी-20 ट्रॉफी में उन्हें शामिल किया गया था लेकिन तब उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल पाया था।

')}
- Advertisement -

Most Popular

उत्तराखंड: मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, अगले दो दिन रहे सावधान

उत्तराखंड मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून द्वारा 13 और 14 अगस्त प्रदेश में सभी जनपदों में अधिकांश स्थानों में भारी बारिश की संभवना...

उत्तराखंड: तेजी से बढ़ रहा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, आज 439 नए केस

उत्तराखंड में आज 439 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, इसके साथ ही राज्य में कोरोना मामलों की संख्या 10,886...

वायरल वीडियो: ओह भाई बाल-बाल बच गए, कितने बढ़िया पुलिस वाले थे

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बाइक राइडर्स द्वारा बनाया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग देहरादून...

उत्तराखड: आज कोरोना के 411 नए मामले, देखिये जिलेवार क्या है स्थिति

उत्तराखंड में कोरोना के 411 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 10,432 हो गई है।...