वीमेंस अंडर-19 वनडे ट्रॉफी: 14 साल की शगुन ने खेली 90 रनों की शानदार पारी

165
shagun chaudhary uttarakhand cricket

राजकोट में खेली जा रही वीमेंस अंडर-19 वनडे ट्रॉफी के लीग में मुकाबले में उत्तराखंड ने त्रिपुरा के सामने 211 रनों का लक्ष्य रखा है। उत्तराखंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 210 बनाये। शगुन चौधरी 90, ज्योति गिरी 24 और नंदिनी कश्यप 29 रन बनाकर आउट हुई।

90 रनों की शानदार पारी खेलने वाली शगुन चौधरी ने टीम उत्तराखंड को बिखरने से बचा लिया। शगुन ने अपनी इस पारी में 147 गेंदों का सामने करते हुए 12 चौके लगाए, ख़ास बात यह रही कि शगुन ने उत्तराखंड की पारी को शुरुआत से ही संभाले रखा, एक छोर पर विकेट गिरते रहे लेकिन शगुन ने दूसरे छोर पर कदम जमाये रखे जिसकी बदौलत उत्तराखंड ने त्रिपुरा के सामने बड़ा स्कोर रखा है।

शगुन ने निभाई 9 साझेदारियां

बता दें कि शगुन शहारनपुर के नागल ब्लॉक के गांव इशाकपुर की रहने वाली हैं उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर उत्तराखंड की टीम में न सिर्फ जगह बनाई बल्कि शानदार खेल दिखाकर अपनी प्रतिभा का लोहा भी मनवा लिया है। शगुन उत्तराखंड की अंडर-23 वीमेंस टीम का हिस्सा भी रह चुकी हैं, नवंबर 2019 में हुई अंडर-23 महिला टी-20 ट्रॉफी में उन्हें शामिल किया गया था लेकिन तब उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल पाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here