उत्तराखंड की बेटी की फेन हुई दुनिया ‘प्रेम रतन धन पायो’ और 2 करोड़ लोगों ने देखा !

28822

करोड़ों लोगों ने जिस डांस को देख लिया हो यकीन कीजिये उस डांस में कितना दम होगा? उत्तराखंड की पौड़ी जिले के एक स्कूल की कक्षा तीन की छात्रा अक्षिता सजवाण ने वो कारनाम कर दिखाया है। बस एक दो दिन की रियल सीयल मात्र से ही इतना परफेक्ट डांस की हर कोई तारीफ़ कर रहे हैं। इस से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बच्चों को मंच देनी की आवश्कता है हुनर हर किसी के अन्दर होता है और पहाड़ी बच्चों में हुनर की कोई कमी नहीं है। आज के समय में बच्चे छोटी सी उम्र में ऐसे ऐसे कारनामे कर दिखाते हैं कि हर कोई हैरान रहा जाता है।

इस डांस के माध्यम से उत्तराखंण्ड की प्यारी गुढ़िया अक्षिता सजवाण पूरी दुनिया पर छा गयी उनका  प्रेम रतन धन पायो सोंग पर डांस युटूब पर वायरल हो रहा है और वो भी लाखों में नहीं, इस गीत के फेन अब करोड़ों में हैं। सिंपल से स्कूल में डांस करती अक्षिता बहुत ही खोबसूरत डांस कर रही हैं उनके इस डांस को यूट्यूब पर राज सक्सेना ने जगह दी तो वो वायरल हो गया।

यह भी देखें- एंजल ग्रुप का ये डांस विडियो हो रहा वायरल ‘चैता की चैत्वाल’

आपको बता दें कि अक्षिता ने इस गीत पर पिछले वर्ष स्कूल में डांस प्रफोमेंस किया था। अक्षिता का यह डांस इस कदर फेमस हो रहा है कि उन्हें फिल्म में काम करने के ऑफर आने लगे हैं। लेकिन वो अभी अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं।

यह भी देखें –फ्योंलडिया गीत पर वायरल हुआ गढ़वाली लड़की का कथक नृत्य, वायरल विडियो

यह विडियो आप यहां देख लीजिऐ-

इस गीत को अब तक 153 लाख लोग देख चुके हैं और लगातार ही ये गीत और भी उंचाई छू रहा है। चुंकी वह बहुत छोटी हैं ओर तब वह तीसरी क्लास मे पढ़ती थी उनके मूव किसी मेच्योर आर्टिस्ट से कम नहीं हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here