Sunday, January 17, 2021
Home हिलीवुड समाचार संगीता ढौंडियाल के नए गीत की जबरदस्त तारीफ, देखिये वीडियो

संगीता ढौंडियाल के नए गीत की जबरदस्त तारीफ, देखिये वीडियो

- Advertisement -

लोकगायिका संगीता ढौंडियाल का नया गीत ‘रमझमा’ पहले हफ्ते में सोशल मीडिया पर छाया रहा। 13 नवम्बर को रिलीज इस गीत को यूट्यूब पर लोगों ने बहुत सराहा है। बता दें कि गीत की रिलीजिंग पर उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अनिल रतूड़ी जी ने इस गीत के पोस्टर का लोकार्पण किया था।

गीत के रिलीज होने के बाद दर्शक इसे जमकर देख रहे हैं, उत्तराखंड की संस्कृति को दर्शाने और पर्यटकों को आकर्षित करने वाले इस गीत को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं।

- Advertisement -

गीत उत्तराखंड के प्राकर्तिक सौंदर्यता का वर्णन करता है, वीडियो में उत्तराखंड के पारम्परिक वेशभूषा और लोकनृत्य का समावेश किया गया है। गीत के बोल दिल को छू जाने वाले हैं।

अबतक यूट्यूब पर इस गीत को अब तक 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, हालांकि कुछ लोगों ने यूट्यूब से इस गीत को डाउनलोड कर सोशल मीडिया फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर दिया, जिसके बाद यह गीत फेसबुक-व्हाट्सएप पर ही चल निकला और यूट्यूब पर व्यूज के मामले में पिछड़ गया।

जो लोग इस तरह का काम करते हैं उन्हें यह पता नहीं होता है कि वो ऐसा करके कलाकारों की मेहनत पर पानी फेर देते हैं। दरअसल, आजकल गीतों की पॉपुलेरिटी का अंदाजा उसके यूट्यूब व्यूज से लगाया जाता है लेकिन जब लोग इस तरह से गीत को डाउनलोड कर अपने प्रोफाइल पर अपलोड कर देंगे तो कलाकारों का मनोबल तो वहीं पर टूट जाता है। इसलिए ऐसे दर्शकों से भी निवेदन है कि वे गीत को पूरा डाउनलोड करके शेयर न करें, उस गीत के लिंक को शेयर करें। इस गीत यूट्यूब पर देखने के लिए RAMJHAMA लिखकर सर्च करें।

- Advertisement -

Most Popular

उत्तराखंड में पहले दिन 2276 हेल्थ वर्करों को लगाई गई वैक्सीन

उत्तराखंड में शनिवार को टीकाकरण अभियान सफलता पूर्वक शुरू किया गया। टीकाकरण के पहले दिन 2276 हेल्थ वर्करों को वैक्सीन लगाईं गई।...

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का एक साल का कार्यकाल पूरा, मुख्यमंत्री ने दी बधाई

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के अध्यक्षीय कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित पार्टी प्रदेश प्रभारी...

महिला ने बेलणी पुल से अलकनंदा में लगाईं छलांग, मौत

रुद्रप्रयाग: बेलणी पुल से एक महिला ने अलकनंदा नदी में छलांग लगा दी, आपदा प्रबंधन की टीम ने महिला को नदी से...

गीता ठाकुर बीजेपी में हुई शामिल

वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री कांग्रेस सरकार में समाज कल्याण अनुश्रवण समिति की उपाध्यक्ष ( दर्जा राज्यमंत्री ) रही गीता ठाकुर भाजपा में शामिल...