इस मॉडर्न पहाड़ी मैशअप गीत ने यूट्यूब पर मचा दिया धमाल, दो दिन में तीन लाख लोगों ने देखा

921

रैबार उत्तराखंड न्यूज(देहरादून): अपनी भाषा सभी को बेहद प्यारी लगती है, और जब उसी भाषा का संगीत हो तो कहने ही क्या.. आजकल पहाड़ी गानों की लोकप्रियता तो दूसरे राज्यों में भी बढ़ गई है, कुछ युवाओं के काम करने के तरीके से इन गानों की दीवानगी सोशल मीडिया पर दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है।

ये बात अलग है कि पहाड़ की मॉडर्न जनरेशन को पहाड़ी गानों के प्रति रुझान कम ही देखने को मिलता है, इसीलिए इन दिनों रचनात्मक युवा कलाकार अपने इस जनरेशन के बीच में पुराने गानों को नए अंदाज में मॉडर्न बनाकर पेश कर रहे हैं । कई लोगों को उनका यह अंदाज खटक भी रहा है लेकिन इन युवाओं की लोकप्रियता उनकी सोच से बहुत आगे निकल गई है ।

दरअसल, दो दिन पहले एक मॉडर्न पहाड़ी गीत यूट्यूब पर रिलीज हुआ है जिसमे युवा गायक आशीष चमोली और तरुण पावरी ने अपने आवाज दी है । दोनों गायक कलाकारों के साथ ख़ुशी गहतियारी ने वीडियो में अभिनेत्री की भूमिका निभाई है । गीत वही पुराने हैं लेकिन अंदाज नया और निराला है ।

यह ‘मॉडर्न पहाड़ी मैशअप’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है इस गाने की पापुलैरिटी का अंदाजा आप इसे मिल रहे व्यूज से लगा सकते हैं, सिर्फ दो दिन में वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं । हजारों की संख्या में कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं । गाने की ख़ास बातें मीठी आवाज, दमदार म्यूजिक और वीडियो लेबल है । गायक रूहान भारद्वाज के यूट्यूब चेन्नल पर वीडियो को HD में जरूर देखें, बहुत ही आनंद आता है, सब कुछ लाजवाब है, पसंद है । वीडियो को आप यहां भी देख सकते हैं-

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here