रिलीज होते ही छा गया यह नया गढ़वाली गाना, दर्शकों को भा रहा मॉडर्न अंदाज

70128

गायक आशीष चमोली का नया गढ़वाली गीत ‘प्रीत कु रोग’ रुहान भरद्वाज के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया। आशीष चमोली का यह पहला ऑफिसियल गीत है। इससे पहले वे सिर्फ रिमिक्स और पुराने गढ़वाली गीतों को मॉडर्न अंदाज में गाते थे, लोगों ने उनकी आवाज को काफी ज्यादा पसंद किया। आशीष ने अपनी आवाज और अंदाज के दम पर बहुत ही कम समय में एक अलग पहचान बनाई है।

इस बार उन्होंने नए गढ़वाली गीत को जो कि एक प्यारा सा गीत है, नए कलेवर में पेश किया है। गीत का फिल्मांकन खूबसूरत वादियों में मॉडर्न अंदाज में किया गया है। गीत में आशीष के साथ अकांक्षा नोटियाल की मधुर आवाज दिल छू जाती है। वीडियो गीत में आशीष चमोली खुद मॉडल की भूमिका में भी हैं, उनके साथ ख़ुशी घतियारी ने कमाल की एक्टिंग की है। संगीत के साथ-साथ वीडियोग्राफ़ी-कोरियोग्राफी भी जबरदस्त है।

नए गीत के रिलीज मौके पर आशीष ने बताया कि उनके गीतों को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है। कई लोग चाहते थे कि वे खुद का गीत लेकर आएं। आज मेरा ये गीत सामने है, रिलीज होते ही जो कम्मेंट मिल रहे हैं वो लाजवाब हैं। रिलीज होने के तीन घंटे के अंदर ही 40 हजार लोग वीडियो को देख चुके हैं, दर्शकों के इस प्रेम के लिए मैं उनका धन्यबाद करता हूँ। उन्होंने बताया कि वे एक और धमाकेदार गीत की तैयारी में भी जुट गए हैं।

आपको बता दें कि आशीष पौड़ी के रहने वाले हैं और चंडीगढ़ में रहकर मॉडलिंग और गायकी दोनों ही क्षेत्र में बेहतरीन कार्य कर रहे हैं। वो उत्तराखंड में संगीत और मॉडलिंग को सांस्कृतिक रूप से थोड़ा मॉडर्न लुक देना चाहते हैं। फिलहाल उनकी नए वीडियो को आप भी देख लीजिये-

Loading...

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here