यूट्यूब पर इस गढ़वाली रैप सोंग ने बिखैरा जलवा, रिलीज होते ही मिल रही तारीफ, आप भी देखिये

3112
garhwali rap

पंजाब के रास्ते बॉलीवुड होते हुए रैप गायन शैली अब उत्तराखंड के पहाड़ी गीतों में अपनी जगह बना रही है। लुप्त हो रही पहाड़ी बोलियों को रैप के जरिये युवाओं तक पहुंचाया जा रहा है। संगीत के शौकीन युवा इसे अपना कैरियर बनाने के प्रति गंभीर होने लगे हैं। शायद ये कहना गलत नहीं होगा कि अब पहाड़ी इलाकों में भी गली बॉय तैयार हो रहे हैं। आज ही रिलीज हुए एक गाने ने इसका ही एक उदाहरण दिया है।

दरअसल, टिहरी के रहने वाले रैप सिंगर बोब्ज़(Bobzz) के नाम से मशहूर हो चुके बोबी पंवार का नया गीत ‘सुसाइड’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गीत के बारे में बात करते हुए बोब्ज़ ने बताया कि उनके इस गीत के रिलीज होने के बाद उन्हें बहुत सारी बधाइयां मिल रही हैं और हर कोई गीत की तारीफ़ कर रहा है उन्होंने बताया कि उन्होंने यह गाना खुद ही लिखा है। बोब्ज़ ने बताया। कि इस गीत को बनाने में उन्हें एक साल से ज्यादा वक्त लगा उन्होंने इसके लिए दिन रात मेहनत की।

आपको बता दें कि गीत काफी बहतरीन तरीके से बनाया और गाया गया है, गीत में जो रैप का इस्तेमाल हुआ है वो बहतरीन है, कैमरा, एक्शन भी लाजवाब है। आप भी इस विडियो को यहां देख सकते हैं गीत के बारे में अपनी प्रतिक्रिया भी नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं-

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here